भोपाल के जिस बंगले में शिवपुरी वाली पूनम की हत्या हुई थी, उसे ढहा दिया गया

भोपाल। 1 अप्रैल के दिन भोपाल के जिस भूत बंगले में शिवपुरी की पूनम रजक की हत्या की गई थी। आज उसे ढहा दिया गया। यह कार्रवाई नगरनिगम ने की है। अब कोई दूसरी पूनम किसी दीपक का शिकार नहीं बनेगी। कम से कम ये बंगला किसी पूनम की मौत का कारण नहीं बनेगा। महापौर अलोक शर्मा और एडिशनल कमिश्नर प्रदीप जैन की मौजूदगी में नगर निगम के अतिक्रमण अमले ने इसे गिराया। चौंकाने वाली बात यह है कि कार्रवाई को बीच में इसलिए रोकना पड़ा क्योंकि जब उसे गिराने के लिए अमला अंदर पहुंचा तो वहां नशे में इस्तेमाल होने वालीं सिरिंज, नशे का पाउडर और कंडोम का ढेर मिला। 

पुलिस भी आसपास नहीं फटकती थी 
शिवपुरी के रहने वाले 35 साल के दीपक रजक ने 1 अप्रैल को शाहजहांनाबाद थाना इलाके के इस भूत बंगले में पत्नी पूनम को बेरहमी से तड़पा तड़पा कर मार डाला था। वो चीख रही थी। उसकी आवाज गूंज रही थी लेकिन दहशत के कारण किसी ने उसकी मदद नहीं की। खुलासा तो तब हुआ जब दीपक ने खुद जाकर पुलिस को सारी कहानी बताई। यदि वो ऐसा ना करता तो शायद पूनम की लाश वहां पड़े पड़े ही सड़ जाती, क्योंकि पुलिस भी इस भूत बंगले के आसपास फटकती तक नहीं थी। आज जब निगम अमला इसे तोड़ने पहुंचा तो कर्मचारियों के चेहरे पर भी दहशत साफ दिखाई दे रही थी। 

क्या हुआ था 1 अप्रैल 2017 को 
शिवपुरी के रहने वाले 35 साल के दीपक रजक ने 1 अप्रैल को शाहजहांनाबाद थाना इलाके के इस भूत बंगले में पत्नी पूनम की बेरहमी से हत्या कर दी थी। आरोपी दीपक इन दिनों सुभाष नगर में रहने वाले अपने भाई के साथ रह रहा था। तीन साल पहले उसकी पूनम से शादी हुई थी। टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक शनिवार सुबह 11 बजे दीपक किराए का मकान ढूंढ़ने के बहाने पूनम को साथ लेकर घर से निकला था। शाम को दोनों भूत बंगला पहुंचे। यहां आरोपी ने अपने शक का जिक्र किया। इस पर दोनों की बहस हुई और आरोपी ने जेब में रखे पेपर कटर से उसका गला रेता फिर उसका सिर कुचल दिया। इसके बाद आरोपी खुद ही कोहेफिजा थाने पहुंचा और सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी को देखकर नहीं लग रहा था कि उसे इस बात का कोई भी पछतावा है।