प्रेमी के साथ भागी नाबालिग गर्भवती है: कांउसलिंग में खुलासा

शिवपुरी। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में बीते रोज एक किशोरी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने इस प्रेमी जोडे को दबौच लिया, लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी को छोडने को तैयार नही हो रही है। परिजनो के साथ न जाने की इंकार पर पुलिस ने मामला चाईल्ड लाईन को सौपा। कांउलसिंग में अब किशोरी के बलात्कार की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बीते रोज इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम रिन्हाय से अर्पिता पुत्री हरगोबिंद सेन परिवर्तित नाम उम्र 15 वर्ष अपने गांव के ही प्रेमी जीतेन्द्र उर्फ जित्तू पुत्र मुन्ना लाल कोरी उम्र 23 वर्ष के साथ बीते कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

इस प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी बीते रोज अपने घर से प्रेमी के साथ भाग गई। इस बात की शिकायत करने किशोरी के पिता इंदार थाने पहुंंचे और किशोरी के अपहरण की बात कही। इस मामले में पुलिस ने किशोरी को उसके प्रेमी के साथ पकडक़र थाने ले आई। जहां पुलिस ने किशोरी के परिजनों को बुलाकर किशोरी को सुपुर्द करने का प्रयास किया तो  किशोरी ने अपने परिजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया। 

परिजनो ने किशोरी को घर ले जाने के लिए ला ा मनाने किए परन्तु किशोरी अपने प्रेमी को छोडऩे के लिए तैयार नही हो रही थी। पुलिस ने मामला चाईल्ड लाईन के सुपुर्द किया। बताया जा रहा है कि चाईल्ड की कांउसलिंग में किशोरी ने अपने प्रेमी के बच्चे की मां बनने की बात कही है। हालाकि यह स्पष्ट मेडिक़ल की रिर्पोट क्लीयर होने के बाद ही होगा। 

बताया गया है उक्त किशोरी का प्रेम प्रसंग काफी लंबे समय से चल रहा था। जिसपर दोनो के बीच संबंध भी बन गए थे। परंतु लडकी नाबालिग होने के चलते अब प्रेमी पर सिटी कोतवाली में जीरो पर मामला दर्ज हो रहा है।