नानौरा में विधायक भारती ने किया पंचायत भवन का लोकार्पण

शिवपुरी। गत दिवस पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने विधानसभा के ग्राम पंचायत नानौरा में नवीन पंचायत भवन निमार्ण लागत 12.85 लाख तथा सामुदायिक भवन ग्राम नानौरा निमार्ण लागत 10 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण मुख्य अतिथि के रूप में किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधु न वर्मा जनपद अध्यक्ष पोहरी ने की। दोनों भवनों के निमार्ण की स्वीकृति वर्ष  2016-17 में हुई थी। जो एक वर्ष में बनकर तैयार हो गए। 

उक्त दोनों भवनों के निमार्ण कार्यो से नानौरा के विकास में एक नई कड़ी जुड़ी है इससे ग्रामवासी लाभान्वित होगें। सामुदायिक भवन का ग्रामवासी सामाजिक एवं धार्मिक कार्यो हेतु उपयोग कर सकेंगें। वहीं विधायक भारती से ग्रामीणजनों ने अपनी समस्या बताई कि ग्राम पंचायत नानोरा में जानवरों को पीने के लिए होदी नहीं है जिसके निर्माण की बात कही, वहीं जर्जर आंगनबाड़ी केंद्र की मरम्मत करने की बात कही जिस पर विधायक भारती ने 50 हजार की विधायक निधि से निर्माण कराने की घोषणा की। 

इस अवसर पर ओमप्रकाश धाकड़ सरपंच नानोरा, पूर्व सरपंच विजय धाकड़, पूर्व सरपंच रघुवीर परिहार, सचिव साबिर खान, विनोद जैन विधायक प्रतिनिधि, एसडीओ यादवेंद्र शर्मा, उपयंत्री पीएचई एलएन कोली, अभिषेक शर्मा, प्रदीप गुप्ता सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।