शिवपुरी की सड़कों के लिए बजट की कमी नहीं: यशोधरा सिंधिया

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी की सडक़ों की समीक्षा के दौरान कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा हमेशा ही सकारात्मक रही है, शिवपुरी की सडक़ों के निर्माण के लिए बजट की कोई कमी नहीं है। शिवपुरी नगर के लिए 29 सडक़ें स्वीकृत हुई। 

जिसमें से अभी तक 27 सडक़ों के लिए 5082.53 लाख रूपए स्वीकृत किए गए है। उक्त आशय की जानकारी श्रीमती सिंधिया ने आज भोपाल में शिवपुरी नगर की सडक़ों की समीक्षा बैठक में दी। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव प्रमोद अग्रवाल तथा कलेक्टर शिवपुरी ओमप्रकाश श्रीवास्तव उपस्थित थे। 

श्रीमती सिंधिया ने कहा कि राजराजेश्वरी रोड़ का निर्णय न्यायालय में लंबित है। तीन दिनों में सुनवाई होनी है, न्यायालय का जो भी निर्णय होगा वह मान्य होगा, परन्तु राजराजेश्वरी सडक़ का कार्य बारिश के पूर्व पूर्ण कर लिया जाएगा। श्रीमती सिंधिया ने बताया कि बायपास से सर्किट हाउस रोड का कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा। 

बैठक में जानकारी दी गई कि 130.67 लाख लागत की व्ही.आई.पी. रोड का कार्य जून 2017 तक पूर्ण हो जाएगा। रधुनाथ राव दिनकर मार्ग के फिनिशिंग का कार्य शेष हैं जिसे जल्द पूर्ण कर लिया जाएगा। डेली रोड शिवपुरी-श्योपुर मार्ग, पानी टोंगरा रोड आदि का कार्य प्रगति पर है।