टेंडर काण्ड: सीएमओ रणवीर सिंह के साथ अभद्रता, मामला दर्ज

शिवपुरी। भ्रष्टाचार की नपा ने नाम से विख्यात शिवपुरी नगर पालिका में आज टेण्डर काण्ड के चलते नपा सीएमओ ने एक युवक पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है। सीएमओ ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक ने जब वह अपने कार्यालय में बैठे तो युवक ने अपने साथियों से साथ कार्यालय में पहुंचकर अभ्रदता कर डाली।

जानकारी के अनुसार आज शिवुपरी नगर पालिका के सीएमओ रणवीर कुमार ने सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया कि आज वह दोपहर अपने कार्यालय में बैठे हुए थे तभी शुभम गुप्ता अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार्यालय में आया और अभ्रदता करने लगा। 

जब इस बात का सीएमओ ने विरोध किया तो आरोपियों ने गालीगलौच करते हुए हाथापाई कर डाली। उक्त पुरा वाक्या सीसीटीव्ही में भी कैद हो गया है। इस बात की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। 

विदित हो कि उक्त पूरा मामला भ्रष्टाचार की नगर पालिका में टेण्डर मेनेज काण्ड को लेकर हुआ है। बताया गया है कि नपा में यशोधरा राजे सिंधिया के शिवपुरी आगमन पर एक फर्म की एफडीआर यशोधरा राजे के कहने पर तत्काल जमा कराई थी। इस मामले में नपा में पांच कामों में से तीन के टेण्डर तो खोल दिए जबकि दो टेण्डर नहीं खोले गए जिसे लेकर उक्त मामले में विवाद हुआ है।