पहारिया सेठ के यहां डकैती डालने की योजना बनाते तीन दबौचे

शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र में आज रात्रि में डकैती की योजना बनाते तीन आरोपीयों को पुलिस ने डकैती की योजना बनाते दबौंच लिया है। दबौचे गए बदमाशों में एक बदमाश ने पूर्व में पहारिया सेठ के मुनीम के यहां हुई डकैती में भी शामिल होना स्वीकार किया है।

जानकारी के अनुसार आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को मुखबिर मिली की कुछ बदमाश मनपुरा रोड़ पर नंदना पिपरोनिया तिराहे के पास मनपुरा के सेठ पहारिया के घर बड़ी बारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल करैरा अनुविभागीय अधिकारी आईपीएस अनुराग सुजानिया को सूचित किया। 

एसडीओपी अनुराग सुजानिया ने तीन टीमें बनाकर घेराबंदी की तो तीन आरोपी  बीरेन्द्र पुत्र अर्जुन जादौन निवासी देहौली जिला धौलपुर राजस्थान,उमेश परिहार पुत्र धनीराम परिहार निवासी केंडर थाना भौंती और रामकुमार पुत्र मुरारी लल परिहार निवासी खेराघाट को दबौच लिया। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने एक देशी लोडेड कट्टा,लुहांगी भी बरामद हुई है। 

बताया गया है इन आरोपीयों के दो साथी अंधेरें का फायदा उठा कर भागने में सफल हो गए। पकडे गए बदमाश उमेश परिहार ने 24 जुलाई 2016 को भौंती थाना क्षेत्र के केदार सेठ के मुनीम हरदास के यहां हुई लूट में होना भी स्बीकार किया है।