नही झुकी प्रभारी कलेक्टर, शिवपुरी मीडिया का धरना दूसरे दिन भी जारी

शिवपुरी। प्रभारी कलेक्टर के तनाशाह रवैये के खिलाफ शिवपुरी की का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा है। पत्रकार धरने की धमक अब भोपाल तक भी पहुचनें की खबर आने लगी है। जिले की मीडिया द्वारा शुरू हुए इस धरने का तब तक खत्म नही किया जाऐगा जब तक प्रभारी कलेक्टर का प्रभार नही वापस नही लिया जाऐगा, या फिर वह शिवपुरी की मीडिया से माफी नही मांगती। 

जैसा कि विदित हैं कि मात्र 45 दिनो के लिए जिला पंचायत शिवपुरी सीईओ आईएएस नेहा मारव्या को कलेक्टर शिवपुरी ओपी श्रीवास्तव के छुट्टी जाने के बाद कलेक्टर शिवपुरी का प्रभार दिया गया। प्रभारी कलेक्टर बनी नेहा मारवव्या का तानाशाह रवैया प्रेस के खिलाफ रहा। 

प्रभारी कलेक्टर ने सबसे पहले जनसुनवाई में मीडिया को प्रतिबंधित करने की कोशिश की इसके बाद 26 जनवरी के कार्यक्रम को कैसे कवरेज करे इसकी गाइडलाइन शिवपुरी पीआरओ भारती को जारी कर दी। और इस गाईडलाईन को क्रॉस करने पर उन्हे नौकरी न करने की धमकी दी। इसके बाद शिवपुरी की मीडिया को जिला अस्पताल में घुसने से प्रतिबधिंत कर दिया गया। 

प्रभारी कलेक्टर के इस तानाशाह रवैये के खिलाफ शिवपुरी की मीडिया ने पहले तो 26 जनवरी के कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद प्रभारी कलेक्टर से प्रभार वापस लेने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। धरने का दूसरा दिन है।