तीन जेब कतरें रंगे हाथों दबोचा, हुई पब्लिक कुटाई

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के खतौरा के मार्केट में खरीददारी कर रहे किसान की जेब काटते समय तीन जेबकतरों को किसान ने रंगे हाथों दबौच लिया। उसके बाद किसान के चिल्लाने पर उक्त जेब कतरों की जमकर पब्लिक कुटाई हुई। उसके बाद इन जेब कतरों की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर जेबकतरों को पकडक़र इंदार थाने ले आई। जहॉ उक्त जेबकतरों पर चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार संतोष पुत्र मंगल यादव उम्र 65 साल निवासी पिरोठ खतोरा के मु य मार्केट में किराने का सामान खरीद रहा था। तभी किसी अज्ञात लोगो ने उक्त युवक की जेब काटते हुए जेब में रखे लगभग 10 हजार रूपये पार कर दिए। 

दूसरी घटना को अंजाम चोरों ने अग्रबाल कृषि सेवा केन्द्र पर दिया। जहॉ चोरों ने एक युवक की जेब काटते हुए 2900 रूपये पार कर दिए। उक्त बात की भनक किसान को लग गई और उसने जेबकतरों को रंगे हाथों दबौच लिया। किसान को चिल्लाता देख जेबकतरे भागने लगे तो पब्लिक ने पकडक़र उक्त जेब कतरों की जमकर सामत ली। 

पकड़े गए तीनों जेब कतरे बृजेश, पहाड सिंह, मनीष पारदी निवासी बरखेडा जिला अशोकनगर के बताए गए है। पुलिस ने तीनों जेबकतरों पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।