नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस का आंदोलन 7 जनवरी से

शिवपुरी। नोटबंदी से देश को फायदा नहीं बल्कि नुकसान हुआ है। सर्वाधिक परेशानी का सामना किसानों को करना पड़ रहा है। क्योंकि किसानों की उपज का पर्याप्त मूल्य इसी लिए नहीं मिल पा रहा क्योंकि केन्द्र सरकार ने नोट निकासी पर सीमा निर्धारित की है। 

जिसके चलते किसानों को व्यापारी कैश न देते हुए चैक दे रहे हैं और चैक किसान इसीलिए नहीं ले रहे क्योंकि चैकों का भुगतान एक सप्ताह से पूर्व नहीं होता। उक्त आरोप कांग्रेस के शिवपुरी जिले के प्रभारी पूर्व विधायक अभिताव हर्षी ने केन्द्र सरकार पर लगाए। 

इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव, पूर्व विधायक गणेश गौतम, केशव सिंह तोमर, नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा सहित अन्य नेता उपस्थित थे। इस अवसर पर विधायक रामसिंह यादव, पूर्व विधायक गणेश गौतम ने भी पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नव वर्ष में सरकार ने तोहफे के रूप में डीजल, पेट्रोल के साथ रसोई गैस सिलेण्डर महंगे किये हैं। 

हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत जिले में भी आंदोलन सात जनवरी से शुरू किया जाएगा। उक्त आंदोलन को कांग्रेस गांव-गांव तक लेकर जाएगी। इस अवसर पर कांग्रेस कार्र्यकर्र्ताओं के.एल राय, हरिओम राठौर हठईयन, अनिल उत्साही, रवि कुलश्रेष्ठ, आकाश शर्मा आदि कार्र्यकर्र्ता उपस्थित थे।