चोरी करने के बाद छत से कूंदा चोर, पैर में लगने से भाग नहीं पाया, हुई पब्लिक कुटाई

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के हनुमान बाग कॉलोनी में चोरी की नियत से दो चोर एक युवक के घर में घुस गये। चोरी की घटना को अंजाम देने की खबर परिजनों को लग गई। परिजनों ने चोरों का पीछा किया तो चोर छत से कूदकर भागने लगे। छत से कूदते समय एक चोर के पैर में लग गई। जिससे एक चोर भाग नहीं सका। जबकि दूसरा चोर भागने में सफल हो गया। चोटिल चोर को स्थानीय लोगो ने दबौच लिया और जमकर पब्लिक कुटाई हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी विष्णुदंत्त शर्मा पुत्र प्रभूदयाल शर्मा निवासी हनुमान बाग कॉलोनी पिछोर अपने परिवार के साथ बीते 14-15 की रात्रि सो रहे थे। इसी दौरान दो चोर छत के रास्ते से उनके घर में घुस आए इसी बीच श्री शर्मा जागे और उन्होंने घर की लार्ईटें जला दी। 

जिससे चोर सतर्र्क हो गए और उन्होंने छत पर भागने की कोशिश की जिसे श्री शर्मा ने देख लिया और उन्हें पकडऩे का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने शोर भी मचा दिया। जिससे चोर घबरा गए और छत से कूद गए। इस घटना में एक चोर भानू प्रताप लोधी चोट आने के कारण घायल हो गया। 

जबकि उसका दूसरा साथी भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों ने घायल अवस्था में पड़े चोर को पकड़ लिया और उसे थाने ले गए जहां पुलिस ने उसका स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर उपचार कराया।