पहले प्रेम के साथ हुई था विवाह, सास ने जिंदा जला दिया

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फिजीकल चौकी क्षेत्र के छत्री कॉलोनी में निवासरत एक महिला ने अपनी ही बहू पर मिट्टी का तेल छिडककर आग लगा दी। जिससे महिला बुरी तरह से जल गई। महिला को लेकर परिजन जिला चिकित्सालय पहुॅचे जहॉ 85 प्रतिशत जली होने के चलते डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मेघा पत्नि प्रेम जाटव की शादी 6 साल पहले छत्री निवासी प्रेम के साथ हुई थी। शादी के बाद मेघा के यहॉ एक पुत्र और एक पुत्री ने जन्म लिया। महिला के साथ महिला की सास मोनाबाई और पति प्र्रेम जाटव रहते थे। महिला की सास आये दिन मेघा से लडती रहती थी। बीते रोज भी मेघा का विवाद सास मोनाबाई से हो गया। इसी विवाद के चलते पति प्रेम ने मेघा के साथ मारपीट कर दी।

मारपीट करने के बाद महिला की सास ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। जिससे मेघा बुरी तरह से झुलस गई। पड़ोसियों ने महिला में लगी आग को किसी तरह से काबू मेें किया और जिला चिकित्सालय लेकर पहुॅचे जहॉ डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। 

पुलिस ने महिला की कथन के हबाले से आरोपी पति प्रेम और सास मोनाबाई के खिलाफ धारा 498ए,307 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।