टीव्हीएस शोरूम की शटर उचकाकर 5 बाईकें चोरी, पुलिस को देख छोड़ भागे चोर

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र में टीव्हीएस बाईक के शोरूम की शटर उचकाकर चोरों ने पांच बाईकों को चोरी कर ले भागे। इस बात की भनक जिले की सबसे सक्रिय पुलिस दिनारा को मिली तो तुरंत चोरों का पीछा गिया। पुलिस को पीछे देखकर चोर चार बाईकों को छोडक़र अपने साथ एक बाईक लेकर फरार हो गये है।

जानकारी के अनुसार दिनारा में संचालित टीव्हीएस बाईक के शोरूम सांई मोटर्स के मालिक प्रवीण लिधोरिया बीती शाम अपने शोरूम को बंद करके अपने घर चले गये। तभी रात्रि में अज्ञात चोरों ने शोरूम को निशाना बनाकर शटर उचकाकर पांच बाईक 1 अपाचे, 2 स्पोर्ट,1 स्टार सिटी और 1 विक्टर बाईक को चोरी करके भागने लगे। 

तभी रात्रि गस्त कर रही पुलिस को दुकान की शटर उचकी हुई दिखाई दीघ्। तो पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए घेराबंदी की। इस घेराबंदी के चलते चोर एक बाइक बैरियर की ओर, दो करैरा की ओर जरागवा के पास,एक पिछोर रोड पर रोड से दूर छोड़ कर भाग गए। इस घटना में पुलिस को चार बाईकें बरामद हुई थी। उसके बाद पुलिस ने और सर्चिंग की तो एक और बाईक खेत से बरामद कर ली। पुलिस की इस सक्रियता के चलते बाईक बरामद होने पर शोरूम के संचालक ने पुलिस का शुक्रियादा किया।