प्रथम सेमेस्टर की अंकसूची के बिना परीक्षा में नहीं बैठ सकेगें छात्र

शिवपुरी। शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय में तृतीय सेमेस्टर के एटीकेटी के विद्यार्थियों को प्रथम सेमेस्टर की अंकसूची लाना अनिवार्य होगा। प्रथम सेमेस्टर की अंकसूची के बिना परीक्षा में विद्यार्थी नहीं बैठक सकेंगे। इसके साथ ही महाविद्यालय परिसर मेें मोबाइल, इलेक्ट्रानिक डिवाईस एवं नकल से संबंधित सामग्री लाना पू्रर्णत: प्रतिबंधित रहेगा।

यह जानकारी देते हुए शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राध्यापक डा. पवन श्रीवास्तव ने बताया कि शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विश्वविद्यालय की सत्र 2016 की स्नातक तृतीय एवं पंचम सेमेस्टर की परीक्षाएं 24 नव बर से प्रारंभ हो रहीं हैं। 

यह परीक्षाएं दो पालियों में आयोजित की जाएंगी। महाविद्यालय में विश्वविद्यालय की सत्र 2016 की स्नातक की तृतीय एवं पंचम सेमेस्टर की प्रथम पाली की परीक्षा प्रात: 8.30 से 11.30 तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर एक बजे से सायं 4 बजे तक आयोजित की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि परीक्षाओं के संबंध में विस्तृत जानकारी विश्विविद्यालय की वेवसाईट पर भी उपलब्ध है जिससे भी परीक्षार्थी आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि सन् 2014-15 के पूर्व प्रवेशित छात्रों की तृतीय सेमेस्टर एटीकेटी परीक्षा विश्विविद्यालय द्वारा पृथक से आयोजित की जावेगी। इसे हेतु पृथक से परीक्षा आवेदन पत्र एसं समय सारिणी घोषित की जावेगी। इस संबंध में विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की बेवसाईट पर अथवा विभागाध्यक्ष एवं संकाय प्रभारी से स पर्क कर सकते हैं।