शहीद दिवस: शिवपुरी पुलिस ने निकाला शांति मार्च

शिवपुरी। शहर में आज जिले भर की पुलिस द्वारा शहीदों की स्मृति में कई कार्यक्रम आयोजित किये गये। जिसमें जिले के स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस कार्यक्रम की शुरूआत सबसेे पहले प्रभात फेरी के साथ शुरू हुआ। उसके बाद सुबह 8 बजे से 9 बजे तात्या टोपे समाधि स्थल से होते हुए गुरूद्वारा, माधव चौक होतेे हुए शहर में मशाल यात्रा निकाली गई।

इस कार्यक्रम के शहर के गणेशाब्लेज्स्ड,एसडीएम,गुरूनानक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। उसके बाद स्थानीय एसडीएम पब्लिक स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

इस कार्यक्रम के बाद शहर के उत्कृष्ट विद्यालय में भाषण प्रतियोगिता रखी गई। इस प्रतियोगिता के बाद शहर के सांइस कॉलेज में पुलिस की ओर से कबिता प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में कॉलेज की छात्राओं ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता के बाद शहर के पुलिस परेड ग्राउण्ड से केंडिल मार्च निकाली जो शहर के मु य मार्ग से होती हुई माधबचौक पर पहुॅची जहॉ केडिल मार्च का समापन किया गया। इस केंडिल मार्च में कलेक्टर ओपी श्रीवास्तब,पुलिस अधीक्षक मो.यूसुफ कुरैशी,एडीसनल एसपी कमल मौर्य,एसडीओपी जीडी शर्मा ,डीएसपी ऐजेके आरकेएस राठौर,आरआई अरविंद सिकरबार,सहित टीआई कोतवाली संजय मिश्रा,समस्त पुलिस स्टाफ,एसएएफ,होमगार्ड का बल मौजूद था।

शहर में शहीद दिवस के मौके पर शिवपुरी के बिग सिनेमा में सिंघम फिल्म का प्रशारण किया गया। जो पूरी तरह से मु त थी इस फिल्म को देखने के लिये लोगो का हुजूम उमड़ा और यह फिल्म हाउसफुल रही। शाम 9 से बिग सिनेमा में पुलिस बल के स्टाप को यह फिल्म दिखाई जा रही है।