खबर पर असर: मरीज को बेहोश करने वाली झोलाछाप डॉ. की क्लीनिक पर छापा

शिवपुरी। आज दोपहर को कोतावाली थाना अंतर्गत आने वाली फिजीकल क्षेत्र में स्थित जय शिवांश क्लीनिक पर एक महिला अपना ईलाज कराने आई थी। डॉक्टर की अनुपस्थिती में डाक्टर की पत्नि ने मरिज को बेहोश कर दिया। महिला की बेहोशी का फायदा उठाते हुए क्लीनिक के कंपोडर ने उस महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। 

आरोपी कंपोडर जितेन्द्र कुशवाह के खिलाफ फिजीकल चौकी में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को शिवपुरी समाचार डाट कॉम ने इस खबर को प्रकाशित किया था और सवाल भी उठाए कि मरीज को बेहोश केवल ऑटी में ही किया जा सकता है। एक झोला छाप डॉक्टर अपनी क्लीनिक पर कैसे बेहोश कर सकता है। 

कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने इस खबर को जैसे ही अपने व्हाटसअप पर पढा तो उन्होने तत्काल सीएमएचओ शिवपुरी को मोबाईल से इस क्लीनिक के सारे कागजात चैक करने के ओदश दिए। कलेक्टर के आदेश पर सीएमएचओ ने एक टीम को तत्काल फिजीकल स्थित शिवांश क्लीनिक पर छापा मारने के आदेश दिए। 

बताया जा रहा है कि इस टीम ने क्लीनिक के संचालक डॉ. पीके मलिक से प्रैक्टिस करने के कागजात मागें तो कोई भी ऐसे अधिकृत कागजात नही मिले जो इस डॉ. को प्रैक्टिस करने की इजाजत देते हो। प्रशासन की टीम ने अपनी रिर्पोट बनाकर कलेक्टर शिवपुरी को सौपने की ाबर आ रही है। 

जानकारी यह भी आ रही है कि कल इस रिर्पोट पर कलेक्टर, एसडीएम शिवपुरी से इस क्लीनिक को सील्ड करा कर झोलाछाप डॉ. पर कार्रवाई की जाऐगी। कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव के इस एक्शन से झोपाछाप डॉक्टरो में भय व्याप्त है।