अग्रवाल समाज ने एसपी को दे डाला लूट और डकैती का उत्कृष्ठ सम्मान

शिवपुरी। हिंदी दिवस के अवसर पर अग्रवाल समाज ने हिंदी की एक ऐसी एतिहासिक चूक कर दी कि पूरा गुड ही गोबर हो गया। बैराड़ में अग्रवाल समाज लूट और डकैती के मामलों में सफल नियंत्रण के लिए पुलिस को उत्सकृष्ठ सेवा सम्मान देना चाहते थे लेकिन मंच पर लगे बैकड्रॉप पर उन्होंने लिख डाला 'लूट एवं डकैती उत्कृष्ठ सेवा सम्मान।' अंत तक आयोजकों का ध्यान अपनी इस गलती पर नहीं गया और इसे सुधारने का कोई प्रयास नहीं हुआ। अब अग्रवाल समाज की जग हंसाई हो रही है। 

दरअसल अग्रवाल समाज ने बैराड़ में पुलिस को सम्मानित करने का समारोह आयोजित किया। व्यापारी और समाज के लोग इस बात से संतुष्ट थे कि बैराड़ जैसे डाकू प्रभावित इलाके में लंबे समय से शांति बनी हुई है और लोग बिना दहशत के जीवन यापन कर रहे हैं। एक जमाने में यहां आए दिन लूट, डकैती एवं अपहरण की वारदातें हुआ करतीं थीं। 

पुलिस विभाग की ओर से सम्मानित करने के लिए एसपी यूसुफ कुर्रेशी को बुलाया गया था। भव्य पंडाल लगा। आयोजन भी शानदार रहा लेकिन मंच पर लगा बैकड्राप सब गुड गोबर कर गया। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अग्रवाल समाज के हिंदी ज्ञान की हंसी उड़ाई जा रही है। इत्तेफाक से यह सबकुछ हुआ भी तब जब सारा देश हिंदी दिवस के अवसर पर हिंदी प्रेम में ओतप्रोत है।