कार्यक्रम में राजे को आये चक्कर, बांटे 200 गैस चूल्हे

शिवपुरी। खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज मानस भवन में उज्जवला योजना के तहत नि:शुल्क गैस वितरण करते समय अचानक अस्वस्थ हो गई। उन्हें तेज चक्कर आये तथा आंखों के आगे अंधेरा छा गया। लेकिन विचलित हुए बिना यशोधरा राजे ने इलैैक्ट्रल पाउडर का सेवन कर पुन: वितरण कार्य जारी रखा। 

मानस भवन में 200 महिलाओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उज्जवला योजना के तहत नि:शुल्क गैस वितरण किया गया। मु य अतिथि यशोधरा राजे सिंधिया ने इस अवसर पर कहा कि इस योजना से  महिलाओं का सशक्तिकरण होगा। इस अवसर पर उनके साथ कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव, एसपी मो. यूसुफ कुर्रेशी, विधायक प्रहलाद भारती सहित अनेक भाजपा नेता उपस्थित थे। 

यशोधरा राजे सिंधिया गैस वितरण करते समय एक-एक महिला के पास पहुंची और उनसे पूछा कि यह योजना आपके लिए कौन लेकर आया है। हालांकि अधिकांश महिलाओं ने इस पर अनभिज्ञता व्यक्त की। इस पर यशोधरा राजे ने गैस चूल्हे पर छपे प्र्रधानमंत्री के चित्र को दिखाकर महिलाओं को बताया कि यह नरेन्द्र मोदी हैं और भारत के प्रधानमंत्री हैं तथा उन्हीं ने आपके दु:ख दर्द को ध्यान रखकर यह योजना लाई है। 

यशोधरा राजे ने उनसे कहा कि इससे उन्हें लकड़ी काटने से झंझट से मुक्ति मिल गई है वहीं खाना बनाते समय धुंए का सामना भी नहीं करना पड़ेगा। उनका समय बचेगा वहीं जीवन स्तर में भी सुधार होगा। इस अवसर पर यशोधरा राजे ने भाजपा का प्रचार भी किया और कहा कि भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल है। इसका उन्हें ध्यान रखना चाहिए। ताकि अगले चुनाव में भी भाजपा केन्द्र एवं प्रदेश में जीत कर जनता के हितैषी कार्य करें।