पुलिस अभिरक्षा में मेंडीकल को गया आरोपी फरार

शिवपुरी। बीते रोज कोतवाली पुलिस द्वारा मनियर फतेहपुर क्षेत्र से शराब का अवैध रूप से विक्रय करते पकड़ा गया एक बंदी आज पुलिस हिरासत से रफू चक्कर हो गया। कैदी के भाग जाने से पुलिस महकमे में हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई। 

पुलिस ने इसकी तलाश में जगह जगह छापेमारी की मगर देर शाम तक इस कैदी का कोई सुराग नहीं लग सका। बताया जाता है कि पूर्व में ाी यह शातिर बदमाश पुलिस को झाँसा देकर पुलिस हिरासत से भाग चुका है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस के दिन ड्राय होने के बावजूद मनियर फतेहपुर क्षेत्र में शराब का अवैध विक्रय कर रहे दो युवकों को धर दबोचा था। पकड़े गए युवकों में दुर्गेश धाकड़ एवं केशव रावत शामिल है इनके पास से पुलिस ने 15500 रुपए कीमत की 6 पेटी शराब बरामद की। 

आज जब दुर्गेश को कोतवाली पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण हेतु आज दोपहर ले जाया गया तो पुलिस अ िारक्षा से दुर्गेश धाकड़ पुलिस को चकमा देकर ााग ाड़ा हुआ। जैसे ही दुर्गेश हाथ से निकला तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने इसकी तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की मगर देर रात तक दुर्गेश का कोई पता सिरा नहीं चल सका। 

पहले तो पुलिस इस मामले में पर्देदारी करती रही देर शाम तक किया मगर जब कोई पता सिरा नहीं चला तो फरार हुए बदमाश के विरुद्घ कायमी की कार्यवाही पं्रार ा की गई है।