भदैयाकुण्ड मे बालक डूबा, Dail 100 नहीं आई

शिवपुरी। शहर के देहात थाना अंतर्गत आने पर्यटक स्थल भदैयाकुण्ड में एक बालक की डूबने से मौत हो गई है। बताया गया है कि बालक भदैयाकुण्ड घुमने गया था और उसका पैर फिसल गया और वह गहने पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

वहाँ उपस्थित लोगो ने उसे बचाने के लिए डायल 100 को फोन किया लेकिन जीवित रहने पहले तक कोई मदद के लिए नहीं पहुॅचा। मरणोपरान्त वहाँ मौजूद लोगो ने उसे निकाला एवं टैक्सी की मदद से उसे अस्पताल पहुचाया। 

जानकारी के अनुसार आशिब खान पुत्र नाशिर खान उम्र 17 वर्ष निवासी पुरानी शिवपुरी भदैया कुण्ड घुमने को गया हुआ था, रपटे पर खडे होकर वह वहाँ का नजारा देख रहा था तभी अचानक तेज वहाब के चलते वह पानी में गिर गया। 

बताया गया है कि मृतक बालक पानी में तैरना नही आता था,इसलिए पानी में ही वह अपने आप को नहीं बचा सका तथा कुछ ही समय में उसकी पानी में डूबकर घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

वहाँ मौजूद पर्यटकों ने बच्चे को इस हालत को देख डायल 100 पुलिस को को कई बार कॉल किया लेकिन कोई भी वहाँ समय पर नहीं पहुॅचा तो पर्यटक स्थल पर मौजूद लोगों ने उसे मृत ही बाहर निकाला एवं एक ऑटो-रिक्सा करके उसे जिला अस्पताल तक पहुॅचाया।