दो ट्रक भिड़े, एक की मौत एक घायल

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्रान्तर्गत नेशनल हाइवेे पर स्थित पडोरा चौराहे पर आज सुबह दो ट्रको की भिंड़त हो गई है और भिंड़त में एक की मौत हो गई है एवं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह पाँच बजे के लगभग कोलारस के पास ही पडोरा चौराहे पर एक ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए सामने से आ रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दूसरे ट्रक ड्राईवर की मौत हो गयी तथा क्लिंजर मनोज सैन गंभीर रूप से घायल हो गया है। फरियादी मनोज सैन  क्ंिलजर ने बताया कि हम गुरुवार को बुरहानपुर से मोदीनगर केला भरकर जा रहे थे। तभी आज सुबह 5 बजे के लगभग पडोरा पर शिवपुरी तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक आर,जे 11 जीए 4707 के चालक ने तेजी व लापहरवाही से ट्रक चलाते हुए दूसरे ट्रक क्रमांक यूपी 81 बीटी 1289 में टक्कर मार दी। 

जिससे चालक राहुल पुत्र छिंगे ठाकुर उम्र 27 वर्ष निवासी मोरेना जिला अलीगढ़ यूपी  की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही क्लीनर मनोज सैन निवासी अलीगढ़ यूपी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे  जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादी मनोज सैन की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304ए,279,337 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।