सलाखो से बाहर आते ही बोले मुन्ना: शराफत सलाखों में ही छोड़ आया

शिवपुरी। शहर के चर्चित मामले बीपीएल काण्ड में जमानत मिलने से जेल की सलाखों से बाहर आते ही जेल परिसर में मिडिया से मिलते हुए कहा कि मेंं अपनी शराफत सलाखों के पीछे छोड आया हूँ।

आज देर शाम एडीजे कोर्ट के आदेश से जमानत पर जेल से चमचमाते सफेंद कपडो में बाहर आए शिवपुरी नपाध्यक्ष कुशवाह ने मिडियाकर्मियो से मिलते हुए कहा कि मै अपने अंदर जाने के लिए किसी को दोष नही देता हूँ।

मुन्ना लाल ने कहा कि मेरी इस हालत का जिंमेदार मेरे अन्दर की शराफत है। इस शराफत के चलते मै आज यहाँ पहॅुचा हूॅ। परन्तु अब मैं इस शराफत को जेल के अन्दर ही छोडकर आया हूं। इस शराफत ने मेरा सब कुछ बर्वाद कर दिया। 

शहर के नपा अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे सभी आरोंपों को निराधार बताते हुए कहा है कि मै षड्यंत्र का शिकार हुआ हूँ। बीजेपी के द्वारा मेरे ऊपर गलत आरोप लगायें गये हैं। अगर मै बीपीएल काण्ड के लिए मै दोषी हूॅ तो मेरे साथ कर्मचारियों पर भी मामला दर्ज होना चाहिए था।

मैनें नपा अध्यक्ष बनने से पहले ही अपने बीपीएल को निरस्त करने के लिए आवेदन दे दिया था। उसके बावजूद भी प्रशासन ने मेरा बीपीएल निरस्त नहीं किया था। तो इसमे मेरा कोई कसूर नही है में सिर्फ राजनीति का शिकार हुआ हूं।