आप ने चन्द्रशेखर जयंती पर किया अपने अधिकार माँगने का आह्वान

शिवपुरी। इस देश के महान क्रांतिकारियों ने अपने आजादी पाने के लिए क्रांति की शुरूआत की और क्रांति करते हुए वतन पर शहीद हो गए ऐसे ही महान शहीदों की पुण्यात्मा अमर शहीद चन्द्रशेखर थे जिन्होंने जीवित रहते हुए अपने शरीर को अंग्रेजों के हाथ नहीं लगने दिया और ऐसी क्रांति की शुरूआत क्रंातिवीरों ने जन्म लिया अैर इन क्रांतिकारियों के बलिदान से भारत देश आजाद हो गया। 

ऐसे ही हालातों में एक बार फिर शिवपुरी में क्रांति आएगी और यह क्रांति हर नागरिक को अपने अधिकारों का बोध कराएगी। जिला प्रशासन के निरंकुश रवैये, हठधर्मिता ने यह जता दिया है कि वह जनमानस के प्रति कितने गंभीर है इसलिए अब नागरिको को अपना अधिकारी स्वयं मांगना होगा इसके लिए महान क्रांतिकारियों के पदचिह्नों पर चलकर हमें जन-जन में यह जागरूकता फैलानी होगी। 

उक्त विचार आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने व्यक्त किए। जिन्होनें स्थानीय जिला कार्यालय पर सामूहिक रूप से अमर शहीद चन्द्रशेखर की पावन जयंती मनाई और शहीद चन्द्रशेखर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर मौजूद आप कार्यकर्ताओं से अपना अधिकार मांगने का आह्वान किया। इस मौके पर आप कार्यकर्ता विपिन शिवहरे, पूरन सेन, सतीश खटीक, गजेन्द्र किरार, अमित योगी, सादिक खान, किशन अग्रवाल, जितेन्द्र ओझा, राजा, धर्मन्द्र बाथम, सुरेश जैन, एमसी जैन, शाहदाब खान, धर्मेन्द्र कुमार, वसीम खान, इरफान खान, कल्लू रिजवान खान, मुकेश राठौर और अरशदखान सहित अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद थे।