एक मौत के बाद चेता प्रशासन, पर्यटक स्थलों पर रहेगा पुलिस का पहरा

शिवपुरी। जिले में प्रतिदिन हो रहे हादसों से सबक लेते हुए और शिवपुरी में बीते रोज पर्यटक स्थल पर एक किशोर की मौत के बाद शिवपुरी एसपी मौ.यूसूफ कुर्रेशी ने पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर गंभीर रूख अपनाते हुए गुरूवार के रोज पर्यटन स्थलों पर बाकायदा सुरक्षा के लिहाज से पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कड़ा रूख अपनाते हुए पुलिस स्टाफ को पर्यटन स्थलों पर डयूटी के दौरान मुश्तैद रहने के निर्देश दिये। बिदित हो कि बीते रोज एक किशोर भदैयाकुंड पर दुर्घटना में मारा गया था जिसके बाद गुरूवार को जिला पुलिस अधीक्षक स्वंय भदैया कुंड पहुंचे और उन्होंने ऊपर के कुंड से लेकर नीचे वोट हाउस तक सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और पुलिस स्टाफ को इस हेतु निर्देशित किया। 

उन्होंने भदैयाकुंड के साथ-साथ करबला पर भी सुरक्षा इंतजामों पर पुलिस अधिकारियों से चर्चा की साथ ही नगरपालिका से इस मामले में आवश्यक कार्यवाही हेतु एसडीओपी जीडी शर्मा को सीएमओ नपा से चर्चा के निर्देश दिये। शिवपुरी पुलिस अगर पहले से ही गम्बीर हो जाती तो बीते रोज हुई एक युबक की जान बच जाती। पुलिस की इस सरहनीह पहल का लोगो ने स्वागत किया है।