खतरनाक सीवर: चेंबर से टकराए काग्रेस नेता, दो जगह से टूटी हड्डी

शिवपुरी। वो एक कहावत है ना कि यदि आप किसी के लिए गड्डा खोदोगे तो एक दिन आप भी उसी में गिर जाओगे, यहां यह चरितार्थ हो गया। भाजपा की नगरपालिका ने सीवर खुदाई शुरू की थी, कांग्रेस की नपा ने उसे जारी रखा। आज एक कांग्रेसी नेता ही इस गड्डे में जा गिरे। 2 जगह से हड्डियां टूट गईं। 

सारा शहर सीवर खुदाई के गड्डों से पटा पड़ा है। हर गली में 10-20 नेताओं वाले इस शहर में नगरपालिका मनमाने गड्डे खोदती रही लेकिन कभी किसी ने प्रभावी विरोध नहीं किया। बस मीडिया ही हल्ला मचाती रही। अब हालात यह हैं कि हर रोज कोई ना कोई इसमें धंस जाता है। कल एक स्कूल बस पलटते पलटते बची थी। आज सुबह हनुमान मंदिर के सामने सडक़ से बाहर निकल रहे सीवर के चेबर से टकराकर कांग्रेस नेता अजयराज शर्मा गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

श्री शर्मा किसान कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी बाईक से माला खरीदने जा रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया। श्री शर्मा को घायल अवस्था में झांसी ले जाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। इस घटना में कांग्रेस नेता श्री शर्मा के बायें हाथ की दो हड्डियां टूट गई है। इससे पहले भी श्री शर्मा एक बार सीवर गड्डे में गिर कर घायल हुए थे उस समय उन्हें  काफी चोटें आई थी।