वृद्व को बचाने के फेर में बस को खाई में कुदाया, बस पलटी

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्रान्तर्गत एक बस के खाई में गिर गई बस में बैठे 7 यात्री घायल हो गये। घायलों में तीन लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हे उपचार के लिए पिछौर रैफर कर दिया गया है पुलिस ने मामले में ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार राजकमल ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी 93 एपी 2526 खनियांधाना से झांसी की ओर जा रही थी तभी रैडी चौराहे के पास ड्राईवर ने एक वृद्ध को बचाने के फेर में बस को खाई में गिरा दिया। जिससे बस में सवार यात्रियों में से 7 यात्री रामस्वरूप साहू उम्र 39 साल, पप्पू आदिवासी उम्र 24 साल, इसरत पत्नि रियाज खान उम्र 22 साल, पूजा साहू उम्र 30 साल निवासी खनियांधाना, मोह मद हफीज उम्र 60 साल नि0 वसई, रामसिंह अहिरवार उम्र 34 साल नि0 चन्द्र नगर ववीना एवं बलराम लोधी उम्र 23 साल नि0 हनुमान खेड़ा घायल हो गये है। जिन्हे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खनियाधाना में भर्ती कराया गया है।

इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए पिछोर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने बस ड्राईवर के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है एवं विवेचना में ले लिया है।