छेड़छाड़ पीड़िता ने राजीनामा नहीं किया तो फिर कर डाली गंदी हरकत

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के चौधरी में मोहल्ले में रहने वाली एक महिला के साथ दो युवकों ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर और उसने जान से मारने की धमकी दी। दोनों आरोपी पूर्व में दर्ज हुए छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा के लिए दवाब बनाने उसके घर पर आये थे। 

जानकारी के अनुसार नाजवीन बानो (परिवर्तित नाम) उम्र 32 के साथ पूर्व में आरोपी शाकिर पठान निवासी कमलागंज घोसीपुरा ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले में महिला ने आरोपी के खिलाफ 354 का प्रकरण देहात थाने में दर्ज कराया था। जो न्यायालय में विचाराधीन है। 

इसी मामले में राजीनामे के लिए 18 जून को आरोपी शाकिर अपने भाई फज्जे खान के साथ पीडि़ता के घर पर गया उस समय वह घर पर अकेली थी। आरोपीगणों ने पीडि़ता पर दवाब बनाया कि वह उस मामले में राजीनामा कर ले नहीं तो उसे जान से मार देंगे और आरोपियों ने गालियां देना शुरू कर दी। एक आरोपी फज्जे घर के मु य दरवाजे पर खड़ा हुआ। जबकि उसका भाई  शाकिर घर में घुस गया और महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। 

जब महिला चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए जिन्हें देखकर दोनों आरोपी भाग खड़े हुए। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों पर पुन: धारा 354, 456, 506, 34 आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।