डॉक्टर की नींद में खलल: घायल नाबालिक को घर से ही कर दिया रेफर

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र अन्तर्गत कस्बे के बीचों-बीच मौजूद क्षेत्र के सबसे बड़े अस्पताल में आज दोपहर लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है। ड्यूटी पर मौजूद डॉ. नितराज गौड़ ने गंभीर रूप से घायल हुई नाबालिक को घर से ही जिला अस्पताल रैफर कर दिया। शायद दोपहर मैं सोते समय डॉ. के आराम में खलल पड़ गया और डॉक्टर को दूसरे के दर्द से ज्यादा अपना आराम नजर आया।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर सपना पुत्री विष्णु कुशवाह उम्र 17 वर्ष निवासी ड़ोंडेयाई अपने खेत पर अपनी माँ के साथ काम कर रही थी, तभी गणेशराम पुत्र हरिराम कुशवाह आया और पुराने विवाद के चलते गाली गलोंच करने लगा। जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो सपना की माँ अपने पति को बुलाने घर चली गई। इसी बीच गणेशराम ने सपना को धक्का मार दिया जिससे वह पास ही मौजूद सूखे कुए मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे परिवार कोलारस थाने लाये जहां पुलिस के माध्यम से कोलारस स्वास्थ केंद्र भर्ती कराने पहुंचे।

जब काफी देर तक कोई डॉक्टर नहीं आया तो परिवार के सदस्य डॉ. नितराज गोड़ के घर पहुंचे।  डॉक्टर ने घर से ही नावालिक लडक़ी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एम्बुलेंस की व्यवस्था भी नहीं कराई गई परिजन प्राइवेट ऑटो से घायल युवती को लेकर शिवपुरी के लिए निकल गए।