आप जिला संयोजक पर मामला दर्ज को लेकर कार्यकर्ताओं ने की निंदा

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी जिला शिवपुरी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा पर दर्ज एफआईआर को लेकर कार्यकर्ताओं ने भर्त्सना की है। आम आदमी पार्टी शिवपुरी के कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक वीर सावरकर पार्क में आयोजित हुई। इस बैठक में एक सैकड़ा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के द्वारा की गई एफआईआर का विरोध करते हुए तीव्र भर्त्सना की। 

मीडिया सेल आम आदमी पार्टी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि अतिक्रमण तोडऩे के विरूद्ध जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात करने की मंशा से आप के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा जैसे ही प्रायवेट बस स्टैण्ड के समीप पहुंचे तो जिला प्रशासन ने पदाधिकारियों से बातचीत ना करते हुए क्रोधित होकर पीयूष शर्मा को आरेापित करा दिया साथ ही एफआईआर दर्ज करने की भी धमकी दी। 

तत्समय आप के आधा सैकड़ा कार्यकर्ता एवं लगभग 5 सैकड़ा नागरिक भी उपस्थित थे। जिला प्रशासन ने मनमर्जी करते हुए आज 16 जून को प्रात: 11 बजे कोतवाली थाने में नगर पालिका परिषद के इंजी.आर.डी.शर्मा द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई। 

ज्ञातत्व हो कि जिला प्रशासन अपनी हठधर्मिता से अतिक्रमण के विरूद्ध शिवपुरी के नागरिकों को प्रताडि़त कर रहा है साथ ही प्रतिष्ठानों पर छापे मारकर नागरिकों में दहशत पूर्ण माहौल निर्मित किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी अतिक्रमण के विरोध में नहीं है। वह इस तरह की बात पूर्व में भी समाचार पत्रों के माध्यम से अवगत करा चुकी है।

पार्टी चाहती है कि वैध निर्माण को नहीं तोड़ा जाए जबकि अवैध को तोडऩे का समर्थन करती है देखने में आया है कि वैध रजिस्ट्रीशुदा भवनों, दुकानों को भी प्रशासन द्वारा ढहाया जा रहा है जो कि न्यायोचित नहीं है बाबजूद इसके जब आप पार्टी ने नियमों के तहत कार्यवाही करने को कहा तो जिला प्रशासन ने उल्टा पार्टी के जिला संयोजक पर ही मामला दर्ज करा दिया है जो कि जनहित के विपरीत है।