मात्र 8 दिन बाद खुल गई SDM द्वारा सील की गई दुकान: भाजपा की सरपरस्ती

शिवपुरी। जिले के बदरवास में पिछले कुछ दिनों पूर्व बदरवास में संचालित शासकीय उचित मूल्य की दुकान को महज आठ दिन बाद ही प्रशासन ने उसी सेल्समैन को दे दी जिसके खिलाफ कालाबाजारी के आरोपो के चलते उक्त दुकान को सील किया था।

बताया जा रहा है बदरवास में संचालित उक्त दुकान पर भाजपा के नेता का हाथ है। जिससे चलते सरेआम गरीब के राशन को डकारा जा रहा है। बदरवास के इस दुकान की शिकायत पिछले कुछ दिनों पूर्व बदरवास नगर पंचायत उपाघ्यक्ष भूपेन्द्र सिंह यादव भोले द्वारा एसडीएम को की गई जिस पर कोलारस एसडीएम ने जॉच के आदेश करते हुए कार्यवाही की और उक्त दुकान को सील कर दिया। 

फिर शुरू हुआ भ्रष्टाचार का खेल और ले देकर बिना कोई रिकवरी के एसडीएम कार्यालय से सील इस दुकान को खुलवा दिया गया। लेकिन जिस राशन के लिए ग्रामीण पुकार मचा रहे थे कि तीन माह से राशन नहीं मिला आखिर वह राशन गया कहां। इस पूरे घटनाक्रम में मरना तो गरीबों का हो गया। 

इन दिनों बदरवास में प्रशासन की दुकानों को सील करने की और पुन: सेल्समैनों को दुकान का संचालन करने की अनुमति कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे पहले भी कोलारस की जिस राशन की दुकान का वीडियो वायरल हुआ उसकी जाँच नगर में चर्चा का विषय बना गया जिस पर फूड इंस्पेक्टर ने तो यह कहकर पल्ला झाड लिया था कि वीडियो बाला व्यक्ति कंट्रोल से पानी भरकर ले जा रहा है।