EOW में चल रही जॉच, सीएमएचओ कार्यालय के दस्तावेज आग में जलकर खाक

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के कोतवाली क्षेत्र में फतेहपुर रोड़ पर स्थित सीएमएचओ कार्यालय में सुबह तडक़े अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई जिससे कार्यलय में रखे दस्तावेज सहित दवाईयॉ जल कर राख हो गई। इस आग की सूचना के बाद भी फायर बिग्रेड मौके पर नही पहुॅची। प्रायवेट टेंकरों से आग को बुझाया गया।

जानकारी के अनुसार जिले के जिला स्वास्थ्य कार्यलय में आज सुबह तडके शॉर्ट सर्किट के चलते मीटर में आग लग गई जिससे आग पूरे कार्यलय में फेल गई। इस आगजनी से ऑफिस के रिकॉर्ड सहित दवाईयों के कार्टून जल गये । जिसकी सूचना चपरासी ने फायर बिग्रेड को दी पर फायर बिग्रेड नही पहुॅच पाई और सामान जलकर खाक हो गया। फिर प्रायवेट टेंकरों से आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है कि इस कार्यालय में पदस्थ अधिकारियों पर ईओडव्ल्यू में मामले बिचाराधीन है। जिसे लेकर भी कई तरह के कयास लगाये जा रहे है।

इनका कहना है
आज सुवह हमारे कार्यालय में शॉर्ट सर्किट की बजह से आग तो लगी है पर कोई नुकसान नही हुआ है 50 कार्टून मालाडी के जरूर जले है। रही बात ईओडब्ल्यू की तो  मेंरे आने से पूर्व से ही वह जॉच चल रही है।  सभी रिकॉर्ड ऑनलाईन है फिर रिकॉर्ड के साथ छेड़छाड का सवाल ही नही बनता।
विष्णुकांत खरे
सीएमएचओ जिला शिवपुरी