कमीशन के बंटवारे को लेकर सरपंच और उप सरपंच भिड़े

शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्र के जनपद पंचायत प्रांगण में कल ग्राम नरौआ के सरपंच धर्मेन्द्र सिंह खंगार और उप सरपंच नीकेराम रावत पंचायत में हुए कार्यो में किये गए भ्रष्टाचार के रूपयों के बटबारे को लेकर आपस में भिडं गए इस दौरान उप सरपंच ने सरपंच की जमकर धुनाई लगा दी। यह मामला नरवर जनपद पंचायत प्रांगण में घटित हुआ। 

जिसे देखने के लिए बड़ी सं या में भीड़ एकत्रित हो गई। बाद में मामला थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने सरपंच की रिपोर्ट पर से उप सरपंच नीकेराम रावत और उसके भाई माखन सिंह रावत के खिलाफ धारा 384, 294, 506, 34 3(1)5 एससीएचटी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत नरवर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नरौआ में विकास कार्यो के दौरान किए गए भ्रष्टाचार में लिप्त पंचायत के सरपंच धर्मेन्द्र सिंह खंगार और उप सरपंच नीकेराम रावत के बीच कल जनपद पंचायत कार्योलय में 20 हजार रूपए को लेकर झगड़ा हो गया। 

इस घटना में उप सरपंच ने अपने भाई के साथ मिलकर सरपंच की पिटाई लगा दी और कूटीर संबंधी महत्वपूर्ण कागजात व बीपीएल की सूची और बिल फाड़ दिये। दोनों के बीच काफी देर तक चले इस झगड़े को देखने के लिए बड़ी सं या में नागरिक एकत्रित हो गए। बाद में जनपद पंचायत में पदस्थ कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और दोनों को अलग-अलग किया। इसके बाद पीडि़त सरपंच थाने पहुंचा और आरोपी भाईयों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कराया।