पानी को लेकर संघर्ष में वार्ड पार्षद खन्ना सहित भाई भतीजे पर हमला

शिवपुरी। शिवपुरी में जल संकट इतना विकराल रूप धारण कर चुका है कि पानी को लेकर आये दिन संघर्ष होने लगे हैं। इसी कड़ी में आज कमलागंज स्थित मामू पान वाले की गली में चार आरोपियों ने वार्ड क्रमांक 32 के भाजपा पार्षद और भाजपा के नगर महामंत्री डॉ. विजय खन्ना सहित उनके भाई मुरारीलाल जाटव तथा भतीजे विशाल जाटव पर हमला बोल दिया हैं। 

आरोपियों ने पलटे, लातें और घूंसों से तीनों की जमकर पिटाई लगाई जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आधा घंटे तक चले संघर्ष में फरियादी मुरारीलाल जाटव की शर्ट भी फाड़ दी गर्ई है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों अजीत शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, कमल शर्मा और रामकिशन शर्मा पर भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 सहित 3(1) द ध एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में फरियादी मुरारीलाल जाटव ने फिजीकल चौकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आज सुबह कमलागंज में मामू पान वाले की गली में नगर पालिका का टेंकर पानी भरवाने आया हुआ था। एक टेंकर जब खाली हो गया और स्थानीय निवासियों ने पानी भर लिया तो आरोपीगणों ने गालियां देते हुए चिल्लाना शुरू किया कि उन्होंने पानी नहीं भरा है।

 फरियादी का कहना है कि इसके बाद पानी का दूसरा टेंकर वहां आया तो आरोपियों ने उसे लूटने की कोशिश की, लेकिन जब उसने विरोध किया तो सभी चार आरोपियों ने उस सहित पार्षद विजय खन्ना और विशाल पर हमला बोल दिया तथा तीनों को पीट-पीट कर लहू लुहान कर दिया। हमले में पार्षद विजय खन्ना के हाथ और सिर में चोटें आई हैं जबकि विशाल की पीठ में चोट लगी हैं। उसके शरीर में भी मूंदी चोटें आई हैं।