अनियंत्रित होकर बाइक खाई में गिरी चालक की मौत

शिवपुरी।  मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम भड़ोरा के पास एक अंधे मोड पर बाईक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे बाईक चालक की मोके पर मौत हो गई जबकि बाईक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि बाईक चालक शराब के नशे में धुत्त था और मना करने के बाबजूद भी बाईक को तेजी से चला रहा था। 

तभी यह हादसा घटित हो गया। पुलिस ने इस मामले में मृतक बाईक चालक को लापरवाह मानते हुए उसके खिलाफ 279, 337, 304 ए भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक लाली उर्फ परमानंद पुत्र लालाराम चिड़ार उम्र 25 वर्ष निवासी लुकवासा अपने साले हरी पुत्र रामकिशन चिड़ार के साथ ग्राम पड़ोरा में साढ़ू के यहां दष्टोन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था बताया जाता है कि मृतक स्वयं ही बाईक चला रहा था और वह शराब के नशे में धुत्त था। 

जिसे कई बार बाईक पर पीछे बैठे उसके साले ने गाड़ी धीरे चलाने के लिए कहा लेकिन मृतक ने उसकी एक न सुनी और ग्राम भड़ोरा के पास एक अंधे मोड़ पर बाईक तेजगति से सड़क के नीचे खाई में गिर गई और घटना में लाली की मौत हो गई जबकि उसका साला हरी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।