जल संकट: पानी को लेकर दो पक्ष भिड़े गांव में तनाव, क्रॉस मामला दर्ज

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कांकर में रास्ते को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गई। जिसमें  दोनों पक्षों के लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार मुरारीलाल पुत्र चिमन लाल धाकड़ निवासी कांकर अपनी पानी की कट्टी लेकर आ रहा था तभी रास्ते में शिशुपाल से पानी की कट्टी टकरा गर्ई। जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिससे दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में तनाव की स्थिति निर्र्मित हो गई। बताया गया है कि यह विवाद पहले से ही चला आ रहा था। जिसको लेकर इस विवाद ने नया रूप ले लिया। 

दोनों पक्षों में गंभीर रूप से घायल चुन्नी लाल पुत्र गोपीलाल धाकड़, मुरारीलाल पुत्र चिमनलाल धाकड़, हरज्ञान पुत्र सरूआ धाकड़ नरेश पुत्र रामजीलाल धाकड़, मथकू पुत्र मुरारीलाल धाकड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष शिशुपाल, राजरूप, भारती, बृखभान, सीताराम, रामप्रकाश, भूरी, कौचा बाई, मनीषा धाकड़ निवासी कांकर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों में इस विवाद को लेकर जमकर लाठी और फर्से चले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज विवेचना में ले लिया है।