राजे के चिठ्ठी के बाद भी बिक रही है करोडों रूपए की सरकारी जमीन

शिवपुरी। बैराड के कालामढ का कालाकारनपामा थमने का नाम नही ले रहा है। बैराडवासियो ने कालामढ की सरकारी जमीन को भूमाफियाओ बेचे जाने की शिकायत प्रदेश की कैबीनेट मंत्री और शिवुपरी विधायक आवेदन के माध्यम से कि इस पत्र की सरकारी द तरो में आवक-जावक हो होती रही लेकिन जमीन बिकना बंद नही हुई। 

मामला यह है कि ग्राम कालामढ़ मे सर्वे नंबर 570 शासकीय भूमि पर बैराड के ही भू माफिया अतिक्रमण कर उसे प्लॉट बनाकर कई लाखो रूपये में बेच रहे है। रजिस्ट्री 0.50 हेक्टेयर की बेच दी है। 

3.00 हेक्टेयर भूमि जिस पर नगरवासियो द्धारा एक आवेदन पत्र माननीय मंत्री महोदय यशोधरा राजे सहाब को दिया जिस पर श्रीमंत राजे साहब ने एस.डी.ओ. पोहरी को तत्काल कार्यवाही कर रोक लगाने को एक पत्र जारी किया जो पत्र क्र. 1353 है। 

एस.डी.ओ. महोदय द्धारा तहसील पर बैराड को तुरंत कार्य पर स्थगन स्टे लगाने को कहा आदेश पत्र लिखा जिस पर श्रीमान तहसीलदार सहाब ने दि. 13/04/2016 को एक स्थगन आदेश पारित किया जिसकी प्रतिया कलेक्टर महोदय को व एस.डी.ण्ओ महोदय एवं थाना प्रभारी बैराड को सूचनार्थ भेजी गई फिर भी भू माफिया सरेआम शासकीय भूमि का सौदा कर बेच रहे है। 

प्रशासन के आदेश का उल्लघंन करने पर भी भू माफियाओ पर कार्यवाही नही हो पा रही है। इसे प्रशासन व शासन की कमजोरी कहा जाये या भ्रष्टाचार का बोल बाला अगर इस मामले पर प्रशासन हरकत में नही आया तो पूरा कालामढ़ व समस्त बैराड नगर भू माफि याओ का माफि या राज होगा।