पेड़ से कैरी तोडऩे को लेकर विवाद: चले फरसे, गांव में तनाव

शिवपुरी। जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम वरौनी में आम के पेड़ से आम तोडने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक व्यक्ति के सिर में फरसा लगने से हालात गंभीर हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के वडौनी गॉव में खेरू पुत्र चि मन वघेल अपने आम के पेड़ के नीचे रखबाली कर रहा था। तभी गॉव का ही भूरा बेडिया आम के पेड के पास आ गया और कैरी तोडऩे लगा। जब खेरू ने कैरी तोडऩे से मना किया तो दोनो में विवाद हो गया। 

इस विवाद की सूचना जैसे ही चि मन अपनी पत्नि के साथ  वहा दौडकर पहुचा। जहा पहले से ही तैयार खडे भूरा वेडिया,पप्पू, सोनू, शिशुपाल,भैया, कल्ला वेडिया ने चि मन और उसकी पत्नि विमला पर फरसे लाठीयों से हमला बोल दिया। जिससे चि मन के सिर में फरसा लग जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने चिम्मन की रिर्पोट पर आरोपी भूरा वेडिया,पप्पू, सोनू, शिशुपाल,भैया, कल्ला वेडिया के खिलाफ धारा 307,323,294,341,147,148,149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

वही दूसरी और से अर्जुन सिंह पुत्र चन्द्रपाल वेडिया उम्र 22 वर्ष की रिपोर्ट पर आरोपी चि मन और खेरू के विरूद्व धारा 323,294,506वी 3/1 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।