चिंडफड कंपनी कर रही थी रोजगार के नाम पर धोखाधड़ी: 4 गिरफ्तार

शिवपुरी। शहर में बेरोजगारो के साथ चिंडफंड कंपनी चलाकर ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर छात्र-छात्राओ के साथ ठगी करने वाली एक कंपनी के 4 लोगो ने पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस कंपनी के द्वारा ठगे गए छात्र-छात्राओ ने ही इस कंपनी की शिकायत पुलिस से की है। 

जानकारी के अनुसार शहर के पुराने बस स्टेण्ड के पास लक्ष्य स्कूल के सामने एक किराये के मकान में अपनी ऑफिस खोल कर बैठे इन चिटंफड़ कंमनी के 4 लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया गया है कि ओआईपीसी के नाम से संचालिंत इस चिंटफंड़ क पनी का संचालन विक्रम कुमार गुप्ता निवासी झारखण्ड हाल निवासी तुलसी नगर शिवपुरी के द्वारा किया जाता था। 

इस कंपनी में जुडने के एवज में 7 से 9 हजार रूपये प्रति छात्र के हिसाब से लिए जाते है। इसके एवज में कंपनी छात्र -छात्रायों को अपना कर्मचारी बानकर इनसे व्यक्ति जोडने के एवज में प्रति व्यकित 700 से एक हजार रूपये देने का प्रलोभन देकर अपने जाल में फसा लेती है। 

इस तरह से सेकडों बेरोजगारों को लाखों ऐठकर चैन सिस्टम से काम करा रही थी। इसकी शिकायत छात्र-छात्रायों ने कोतवाली पहुॅच कर दर्ज कराई। 

जहॉ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रो के बताये गये स्थान पर छापा मारकर  आरोपी विक्रम कुमार गुप्ता झारखण्ड,मनीष दांगी कोलारस और नवीन राठौर को पुलिस ने पूछताच के लिए हिरासत में ले लिया है। बही अल्का गौरखिया इस मामले की जानकारी लगते ही फरार हो गई है।