पिता ने अपनी 3 वर्षीय लाडो की हत्या कर जमीन में दफना दिया

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक ग्राम में मजदूरी करने आए एक पिता ने शराब के नशे में अपने 3 वर्ष की लाड़ो की हत्या कर लाश को जमीन में दफन कर दिया। इस मामले का खुलासा न हो इस कारण अपनी पत्नि को घर में ही बंधक बना लिया। 

जानकारी के अनुसार जिले के खोड चौकी क्षेत्र के पतावली गांव के निवासी काशीराम अदिवासी उम्र 40 वर्ष अपनी पत्नि कमला के साथ करैरा थाना क्षेत्र में आने वाले गांव डुमगना में मजदूरी करने गया हुआ था। 

बताया जा रहा है कि 26 अपै्रल के रोज सुबह 10 बजे शराब के नशे में धुत्त होकर आंगन में बैठकर हशिये में वैटा डाल रहा था। तभी अचानक काशीराम उठा पास ही खेल रही अपनी 3 वर्षीय बच्ची रजनी के सिर में दे मारा । जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।  

जानकारी यह भी मिल रही है कि काशीराम ने अपनी बेटी की हत्या कर उसकी लाश को अपने गांव खोड चौकी क्षेत्र में आने वाले गांव पतावली में आ गया और वहां गढडा खोदकर अपनी झोपड़ी के पीछे दफन कर दिया।

बताया जा रहा है कि अपनी बेटी के हत्या कर उसकी लाश को दफनाने के बाद काशीराम ने अपनी पत्नि को घर में ही बंधक बना लिया और उसका घर से आना जाना बंद कर दिया,और उसकी मारपीट भी करता रहा । मौका मिलते ही काशीराम की पत्नि कमला छुपते छिपाते 1 मई को करैरा थाने पहुंची। 

कमला ने अपने शरीर के चोटो के निशान दिखाते हुए अपनी बेटी की हत्या और उसे दफनाने की बात को बताया लेकिन पुलिस ने उसकी बात पर विश्वास नही किया। लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी गई। 

करैरा पुलिस ने अपने एक मात्र आरक्षक को कमला के साथ उसके गांव पतावली भेजा और उसके बताए गए स्थान को खुदवाया गया जहां उसकी बेटी की लाश मिली। लाश का लेकर पुलिस ने पीएम कराया। पीएम रिर्पोट आने के बाद पुलिस ने इस हत्यारे बाप पर मामला दर्ज कर लिया है।