बदरवास में 5.50 लाख की लूट, घर में घुसकर लूटा

मुकेश रघुवंशी/बदरवास। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के बदरवास कस्बे में मेडिकल व्यवसाई के घर में 4 लुटेरे घुस गए और व्यवसाई की मां के साथ मारपीट कर घर में रखे 5.50 लाख रूपए की लूट को अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार बदरवास नगर के जैन मेडि़कल स्टोर के संचालक राजेश जैन कल शाम शिवपुरी अपने बच्चो के यहां आए हुए थे उनके बदरवास निवास आरा मशीन के पास पुराना बिजली घर के पास स्थित है। घर पर उनके वृद्व माता-पिता और राजेश जैन के छोटे भाई मुकेश जैन अपनी पत्नि के संजना जैन थे।

बताया जा रहा है कि कल रात मुकेश जैन और उनकी पत्नि संजना शिवपुरी से मेला देखकर रात के डेढ बजे घर लौटे थे। उनकी मां घर के बहार दलान में सो रही थी। बीती रात्रि घर में 4 बदमाश घर की खिडकी को सब्बल से उखाडकर घर में घुस गए। 

सबसे पहले उन्होने मुकेश जैन और उनकी पत्नि के कमरे को बहार से बंद कर दिया और राजेश जैन के कमरे का ताला तोड़कर उसमें प्रवेश कर गए और लोहे की अलमारी को तोड दिया उसमे रखे 5 लाख 50 हजार रूपए कैश निकाल लिए। 

इस तोड़ा फोडी की आवाज सुनकर राजेश जैन की मां पिस्ताबाई उम्र 60 वर्ष पत्नि शिखर चंद जैन की नीद खुल गई और उन्होने इन लुटैरो को रोकने का प्रयास किया और इसी प्रयास में लुटैरो ने वृद्वा की मारपीट करते हुए सर में सरिए से वार कर मरणासन्न कर दिया। 

बताया जा रहा है कि वृद्वा की हालात नाजुक है और उन्हे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक बदरवास थाने की पुलिस मौका मुआना कर छानबीन में जुट गई।

यह भी कहानी सामने आई है कि राजेश जैन ने 2 दिन ही पूर्व घर की फसल बेची थी और उसका पेमेटं 3 लाख पचास हजार रूपए आया था। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि इस वारदात में कोई करीबी भी शामिल हो सकता है। पुलिस ने मीडिया को 4 लाख 50 हजार की लूट बताई है।