अनूठी पहल: तिरंगा लेकर निकले भ्रष्टाचार मिटाने, किया स्वागत

शिवपुरी। अपने चिकित्सकीय पेशे को छोड़कर जन-जन को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागृत करने के उद्देश्य से एक चिकित्सक तिरंगा झण्डे के साथ साईकिल से यात्रा पर निकला है। डॉ.चौथमत गुप्ता पोरवाल मूलत: मप्र के बड़ौदा जिला श्योपुर के निवासी है जिन्होनें दूसरी ओर साईकिल यात्रा शुरू की है। 

प्रथम चरण की यात्रा 31 मार्च 2015 से 30 मई 2015 तक निकाली जिसमें श्योपुर से भोपाल-जयपुर हो हुए राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली पहुंचे। इसके बाद दूसरे चरण की यात्रा अब 25 दिस बर से शुरू होकर भोपाल-जयपुर, नई दिल्ली- अहमदाबाद-मु बई-कन्याकुमारी-मद्रास-कलकत्ता-पटना-लखनऊ-भोपाल से होकर श्योपुर में गांधी पार्क गुल बर पर संपन्न करेंगें। 

एबी रोड़ से होकर गुजर रहे चिकित्सक डॉॅ.गुप्ता का स्वागत युवा यादव महासभा के प्रदेश सचिव उपेन्द्र यादव व प्रवक्ता राम यादव ने किया और उनके इस उददेश्य की सफल कामना की प्रार्थना की। 

चिकित्सक डॉ.गुप्ता ने साईकिल पर टांगी त ती पर लिख रखा है कि उद्देश्य-देश के शासन प्रणाली में सुधार का संदेश(देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, लापरवाही तथा गैर जि मेदाराना व्यवहार खत्म हो) को लेकर यह यात्रा निकाली है। प्रतिदिन सूर्यास्त होते ही चिकित्स्क झण्डे को साईकिल से उतारकर उसे रख लेते है और वही स्थान उनका विश्रामस्थान होता है।