यह है डकैत चंदन गडरिया, इसने की है सीताराम जाट की पकड

शिवपुरी। पिछले 10 दिसंबर को कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम खैराना से डकैत चंदन गडरिया ने चारवाहे सीताराम जाट का अपहरण कर लिया था। डकैत चंदन गडरिया का सर्वप्रथम फोटो प्रकाशित किया जा रहा है।

 डकैत को खंगालने जंगल में उतरी पुलिस
 विगत दिवस चंदन गड़रिया गिरोह द्वारा उठाये गए राजस्थान के चरबाहे सीताराम के मामले में पुलिस ने कोलारस सहित पिछोर और करैरा के जंगलों में तलाशी अभियान जोरो पर शुरू कर दिया है। पुलिस की दस टीमों के साथ एडी टीम और खुफिया तंत्र भी डकैतों की सर्चिंग में जुट गया हैं यहां तक पुलिस अधीक्षक मो. युसुफ कुर्रेशी भी जंगलों में सर्चिंग कर रहे हैं। 

जिससे गड़रिया गैंग पर पुलिस का दवाब बन गया है इससे पुलिस का आत्मविश्वास बड़ा हुआ। ऐसी स्थिति में पुलिस जल्द ही अपहृत को डकैतों के चंगुल से छुड़ाने का दावा कर रही है। वहीं दूसरी ओर चर्चा यह भी है कि डकैैतों ने फिरौती बसूल कर अपहृत को मुक्त कर दिया है। लेकिन इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। 

कल पुलिस ने अ बेडकर कॉलोनी से एक युवक नाजिम खां को 12 बोर की दो नाली बंदूक के साथ पकड़ा है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी के तार कथित तौर पर डकैत चंदन गड़रिया से जुड़े हो सकते हैं। इस दिशा में भी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने इसकी भी पुष्टि नहीं की है।