मेरी पत्नि को करविन्द से मुझे वापस दिलवाओ,पति ने लगाई गुहार

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले क्षेत्र मदकपुरा निवासी एक व्यक्ति की पत्नी को जबरन अपने कब्जे में दबंग व्यक्ति द्वारा कर लिया गया है। जिसके चंगुल से अपनी पत्नी को आजाद कराने के लिए उसके पति ने मु यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी, जिलाधीश एवं थाना प्रभारी का आवेदन सौंपा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंकज बाथम पुत्र दिवारीलाल बाथम निवासी मदकपुरा वार्ड क्रमांक 16 शिवपुरी द्वारा जिलाधीश के भेजे गए आवेदन में बताया गया है कि उसका विवाह लगभग 5 वर्ष पूर्व ममता पुत्री कमलेश बाथम के साथ संपन्न हुआ था। 

करविन्द प्रजापति निवासी फक्कड़ कॉलोनी द्वारा कमलेश बाथम को अपनी पत्नी बनाकर रखा हुआ है। जो अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। कमलेश के माध्यम से उसने ममता को भी अपने मकडज़ाल में फंसाकर अपने कब्जे में ले लिया है। जब पंकज बाथम अपनी पत्नी को लेने के लिए जाता है तो उसे करविन्द प्रजापति द्वारा अश£ील गालियां तो दी जाती हैं।

 साथ ही जान से मारने की धमकी दी जाती है जिससे पंकज बाथम को जान माल का लगातार खतरा बना हुआ है। पंकज बाथम द्वारा अपनी पत्नी को करविन्द प्रजापति के कब्जे से मुक्त कराने के लिए उसने मु यमंत्री एवं प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर समस्या का निराकरण करने की मांग की है।