बंजारा गैंग का तीन हजार का ईनामी डकैत हथियार सहित गिरफ्तार

शिवपुरी। सतनवाड़ा थाना पुलिस ने बीती रात्रि बंजारा गैंग का सदस्य रहा धर्मवीर जाटव को खैरा बाला मंदिर सिद्ध स्थान से धर दबोचा है। पकड़े गए डकैत पर तीन हजार का ईनाम घोषित था। पकडे गए डकैत के साथ दो अन्य साथी में थे वे भागने में सफल रहे। 

डकैत धर्मवीर जाटव पाडऱखेड़ा स्टेशन से रेलवे के इंजीनियर  खलको के अपहरण में भी शामिल था। पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर का कट्टा व दैनिक उपयोग के सामन से भरा बैग भी मिला है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक मो. युसुफ कुर्रेशी को सूचना प्राप्त हुई कि सतनवाड़ा क्षेत्र में कुछ बदमाश हथियारों से लैस होकर घूम रहे हैं। इस सूचना पर एसपी ने एसडीओपी जीडी शर्मा को निर्देशित किया जिस पर श्री शर्मा ने सतनवाड़ा थाना प्रभारी को एक टीम गठन करने के लिए कहा और टीम ने बताए गए स्थान पर दविश दी तो वहां तीन बदमाश दिखाई दिये जिन पर हथियार भी थे।

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की जिसमें धर्मवीर जाटव पुलिस के हाथ लग गया जिसे पुलिस ने गिर तार कर लिया और उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ आये दो साथियों में से एक का नाम कमल बंजारा निवासी श्योपुर बताया जबकि दूसरे का नाम वह नहीं बता सका। 

उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह श्याम खलको के अपहरण में भी शामिल था साथ ही पकड़ा गया डकैत सतनवाड़े में दर्ज 307 और डकैती के मामले में भी नामजद है। जिस पर एसपी शिवपुरी ने पांच हजार रूपए का इनाम घोषित किया था।