ऑक्सीजन के इंतजार में तड़प-पड़प कर मर गई हार्ट पेशेंट महिला

शिवपुरी। शहर की सिद्घेश्वर कॉलोनी की रहने वाली एक हार्ट पेशेंट महिला डॉक्टरो की लापरवाही से मौत हो गई। परिजनो का आरोप है कि रात भर हम पेशेंट को ऑक्सीजन लगाने की गुहार करते रहे और पेशेंट तड़प-पड़प कर मर गई। 

रविवार रात सिद्घेश्वर कॉलोनी निवासी मनीष कुशवाह की पत्नी मंजू उम्र 25 वर्ष को खांसी, बुखार और सांस लेने में परेशानी हुई तो परिजन रात करीब 8:30 बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचेए जहां डयूटी डॉ. एसएस रावत ने चेकअप के बाद सामान्य मेडिकल वार्ड में भर्ती करा दिया महिला के परिजनों का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर को बता दिया था कि 2011 में मंजू के हार्ट का वॉल्व इंदौर में बदला गया था।

परिजनों ने कहा कि रात 10 बजे मंजू की हालत बिगडने पर उन्होंने डॉ. रावत को जानकारी दी मामले में डा.एसएस रावत ने कहा कि उन्होंने रात में स्पेशलिस्ट डॉ. डीके बंसल को कॉल किया था वे कॉल पर नही पहुंचे।

महिला की मौतए डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप
मंजू के पति मनीष व मां राधा का कहना है कि सोमवार सुबह जब मंजू की हालत बिगड़ती जा रही थीए उसे ठीक से सांस लेने तक में परेशानी हो रही थी इसके बावजूद वहां तैनात स्टाफ  व डॉक्टरों ने उसे ऑक्सीजन नहीं लगाई।

जबकि परिजन ऑक्सीजन लगाने के लिए लगातार गुहार लगाते रहे इस लापरवाही के बीच सुबह करीब 8:40 बजे जैसे-तैसे डॉक्टर ऑक्सीजन लगाने को तैयार हुए,लेकिन तब तक सांसें मंजू का साथ छोड़ चुकी थीं डॉक्टरों की लापरवाही से मंजू की मौत हुई है।