जुए के फड़ पर पुलिस का छापा, पुलिककर्मी सहित जुआरी फरार

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने बुधवार की देर शाम गांधी पार्क के पास स्थित सब्जी मंडी के अंदर स्थित एक सब्जी व्यापारी के गोदाम पर छापामार कार्रावाई की। 

लेकिन पुलिस के पहुचंने से चंद मिनिटो पहले ही जुआरी मौके से फरार हो गए लेकिन कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंचे कोतवाली के उनि संजय बरैया को एक जुआरी का मोबाइल व ताश की गड्डी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आज देर शाम करीब 7 बजे शहर की सब्जी मंडी पर कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को मिली सूचना के आधार पर छापामार कार्रवाई की। 

इस कार्रवाई से चंद मिनिटो पहले ही फड़ पर जुआ खेल रहे करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी व एक बड़ा सब्जी कारोबारी मौके से फरार हो गया लेकिन भागते-भागते एक जुआरी अपना मोबाइल व ताश की गड्डी मौके पर ही छोड़ गया। 

हालांकि गोदाम का बाहर से ताला लगा हुआ था लेकिन दरवाजे में से अदंर की पूरी स्थिति स्पष्ट नजर आ रही थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस के ही कुछ लोगो ने जुआ खेल रहे जुआरियों को सूचना कर दी जिससे उक्त जुआरी मौके से फरार हो गए। 

इन जुआरियों में वह एक पुलिसकर्मी शामिल है जिसकी विगत दिनो अवैध बसूली के संबंध में एसपी से शिकायत हुई थी। बताया जा रहा है कि कुछ मीडियाकर्मियो ने फड़ पर जुआ खेल रहे जुआरियों को वीडिय़ो क्लीपिंग बना ली है जिसको लेकर जुआरियों सहित पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। 

हालांकि क्लिीपिंग अभी सामने नही आई है और उसे सीधे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को देने की बात कही जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी जीडी शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।