82 लाख से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्यो का किया भूमिपूजन

शिवपुरी। प्रदेश की वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार, सार्वजनिक उपक्रम, खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि घोसीपुरा में काली माता मंदिर वार्ड क्रमांक-35 में बनाए जा रहे सामुदायिक भवन का विस्तार किया जाएगा। जिससे वार्डवासियों को अपने विवाह एवं सामाजिक कार्यों के साथ-साथ अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों के संपादन में अन्य स्थानों पर जाना नहीं पड़ेगा।

उद्योग मंत्री श्रीमती सिंधिया ने उक्त आशय के विचार आज वार्ड क्रमांक 35 घोसीपुरा में विधायक निधि से 7 लाख 86 हजार रूपए की लागत से निर्मित होने वाले कै.श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया सामुदायिक भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में व्यक्त किए। उन्होंने इस मौके पर नगर पालिका द्वारा 86 लाख 32 हजार की लागत से निर्मित होने वाले विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

इस मौके पर पोहरी क्षेत्र के विधायक श्री प्रहलाद भारती, जिला कलेक्टर श्री राजीव दुबे, पुलिस अधीक्षक श्री यूसुफ कर्रेशी, अपर कलेक्टर श्री जेड.यू.शेख, सहित संबंधित अधिकारी, पार्षदगण उपस्थित थे।

उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि घोसीपुरा में विधायक निधि से बनने वाले सामुदायिक भवन का विस्तार किया जाएगा। जिससे वार्ड के लोगों को सामाजिक समारोह, आयोजनों के लिए अन्य स्थानों पर नहीं जाना पड़ेगा। श्रीमती सिंधिया ने इस दौरान वार्ड क्रमांक-3 में 32 लाख की लागत की सीमेन्ट कंक्रीट रोड़, वार्ड क्रमांक- में 14 लाख 32 हजार की सी.सी.रोड़, वार्ड क्रमांक-14 लालमाटी टोंगरा रोड़ पर 30 लाख की सीमेन्ट कंक्रीट रोड़ और वार्ड क्रमांक-37 इन्द्रप्रस्थ कॉलोनी में 10 लाख की लात के सीमेन्ट कंक्रीट रोड़ को सुधार कार्य का भूमिपूजन किया।