5 हजार का ईनामी डकैत बचनू बंजारा गिरफ्तार

शिवपुरी। आज शिवपुरी पुलिस ने 5 हजार का ईनामी डकैत को जिंदा गिर तार किया है बताया गया है कि वह गोपालपुर थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आया था। उक्त डकैत ने पिछले वर्ष पाडरखेडा रेल्वे ट्रेक से इंजीनियर अपहरण काण्ड में ाी आरोपी था।

आज कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता में शिवपुरी एसपी   मों. युसूफ कुर्रेशी ने जानकारी देते हुए कहा कि आज मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि 5 हजार का ईनामी डकैत बचनू बंजारा किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गोपालपुर थाना क्षेत्र के बरका नाला के जंगल में घूम रहा था।

मुखबीर के बताए गए स्थान पर एडी टीम के प्रभारी बृजमोहन रावत और पुलिस को सर्चिंग के भेजा गया। टीम ने देखा कि बरका के जंगल में रेल्वे ट्रेक के पास एक आदमी घूम रहा था,पुलिस ने आवाज दी तो वह भागने लगा।

जिसे एडीटीम व पुलिस ने उसे घेरकर पकड लिया और उसकी पहचान 5 हजार के ईनामी कु यात डकैत बचनू बंजारा नि.चेतगांव जिला ग्वालियर के  रूप में हुई। पकडे गए डकैत से एक 315 बोर का लोडेड कट्टा मय जिंदा राउण्डं भी पुलिस ने बरामद किए है।

बताया गया है कि उक्त डकैत ने पिछले वर्ष पाडरखेडा रेलवे ट्रेक से इजीं जयपाल खालको के अपहरण के मामले मे घीसा बंजारा गैंग के साथ अपहरण और फिरौती मांगने के मामले में भी आरोपी था।