सूखाग्रस्त शिवपुरी: सीएम शिवराज हैड विकेट, सांसद सिंधिया आज करेंगें बैटिंग

शिवपुरी। आज शिवपुरी में सिंधिया का दिन है वह आज किसान के बर्बाद हुए खेतो के समर्थन में जनआक्रोश सभा करने आ रहे है। इससे पहले बर्बाद फसलो का मुद्दा सिंधिया के खाते मेें जाता उससे पहले ही सीएम शिवराज ने सिंधिया की सभा से मात्र 16 घंटे पूर्व ही जिले की 8 तहसीलो में से 5 तहसीलो को सूखाग्रस्त घोषित कर दिया।

पूर्व में देखा गया है कि शिवपुरी को उसका हक संघर्ष के बाद ही मिलता है चाहे शहर के मेडिकल कॉलेज का मुद्दा हो,जलावर्धन को पुन: शुरू कराने का मामला हो,या अ ाी किसानो की बर्बाद फसलो का मुद्दा हो।

पूरे प्रदेश में देखने को आ रहा था कि सीएम शिवराज की चाल रही थी,सीएम मीठे और कलेक्टर कडवे चल रहे थे जनसुनवाई में कलेक्टर 10 से 15 प्रतिशत नुकसान  की बात कहकर किसानो के घावो को कुरेंद रहे थे।

जैसे ही सासंद सिंधिया की जनआक्रोश रैली की घोषणा हुई ओर जिले की कांग्रेस इस रेली को सफल बनाने में जी जान से जुट गए और भाजपा के खिलाफ किसान विरोधी होने की लहर ने जन्म ले लिया तो भाजपा सक्रिय हो गई।

और राजे ने बर्बाद खेतो के दौर कर डाले। रातो-रात प्रशासन को अपने आंकडें छुठे दिखने लगे और 8 मेें से 5 तहसीलो को सूखाग्रस्त करने का प्रस्ताव राज्य शासन को भेजा गया और सीएम से सभी से कुछ घंटे पूर्व ही 5 तहसीलो को सूखा ग्रस्त करने का ऐलान कर दिया।


जानकारो को कहना है कि सीएम शिवराज ने सिंधिया की जनआक्रोश रेली ही हवा निकालने ऐसा किया। किसानो को यह मैसेस पहुंच जाए कि सुखाग्रस्त घोषित हो गया है और वह रेली में नही आए। लेकिन अपने राम का तो यही कहना है कि शिवराज इस मामले में हैडविकेट हो गए है।

यह मुद्दा तो सिंधिया के खाते में ही जाऐगा उनके जनअक्रोश रेली की घोषणा के बाद ही ऐसा हुआ है। और अभी तो सिंधिया   की रेली अभी बाकी है देखेते है इस राजनीतिक ग्राउंड पर वह कैसी बैटिंग करते है। क्यो कि किसान के स मान में आज सिंधिया मैदान मेें है।