नौहरीकला के रपटे पर बहा युवक, दौ सो मीटर झाडिय़ो में फंसी मिली लाश



शिवपुरी। शहर से मात्र 5 किमी दूर ग्राम नौहरीकला के तेजगति से बह रहे रपटे को पार करते समय 1 युवक बह जाने की खबर मिल रही है बताया गया है कि उक्त युवक की लाश 200 मीटर दूर ही झाडिय़ो में फसी मिल गई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम नौहरीकलां के विजय पुत्र परशुराम पाल उम्र 28 वर्ष अपने 3 तीन साथियों सहित अपने खेत में टमाटरो में खाद डाल कर लौटकर रहे थे।

लेकिन अचानक आज दोपहर से तेज बारिश होने लगी इस कारण विजय पाल अपने साथियों सहित घर की ओर लौटने लगे तभी रास्ते में एक रपटा पडता है वह तेज गति से बह रहा था।

बताया गया है कि रपटे पर निकल रहे तेज गति से पानी को देखकर तीनो युवक रूक गए परन्तु विजय इस रपटे को पर करने लगा और पानी का बहाव तेज होने के कारण उसके दोनो पैर उठ गए और वह पानी में वह गया।

अपने साथी को बहता देख बाकी युवको ने उसे बचाने का असफल प्रयास किया और कैसे भी ग्रामीणो को सूचित किया ग्रामीणो ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

इस पूरे मामले में बताया गया है कि सूचना मिलने पर एसडीएम घटना स्थल पर पहुचं गई। तब तक ग्रामीणो ने बहे युवक की शव की तलाश कर ली। इस घटना में बहे युवक के परिवारजन को एसडीएम नीतू माथुर ने डेढ लाख रूपए की आर्थिक सहयता की घोषणा की है।