ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम गूगरीपुरा के पास बीती रात्रि एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं रेलवे ट्रेक के पास उसकी मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जबकि गांव में जनचर्चा है कि युवक शराब का आदी था और कोई कामधाम नहीं करता था जिस कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तम पुत्र इमरतलाल जाटव निवासी भैरोना रात्रि में अपने घर नहीं पहुंचा वह अपने साथ मोटरसाइकिल भी ले गया था।

लेकिन आज सुबह 7 बजे पुलिस को रेलवे ट्रेक पर एक युवक की कटी पिटी लाश पड़ी होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और उसके शिना ती के प्रयास किये जिसकी शिना ती उत्तम जाटव के रूप में हुई।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को बुलाया और उनसे पूछताछ की लेकिन  परिजन यह बताने में असमर्थ रहे कि उत्तम ने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है और लाश को पीएम के लिए पहुंचा दिया है।